आतंकी मन्नान वानी पर खुद की मेहरबानी
आतंकी मन्नान वानी पर खुद की मेहरबानी
Share:

श्रीनगर : आतंकी मनन वानी पर खुदा मेहरबान है और वह खुद भी बहुत शातिर है, एक बार फिर मनन वानी सुरक्षाबलों को चकमा देने में सफल रहा और भाग निकला. शनिवार को उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले से 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकियों को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किया था और यह आतंकी पाकिस्तान के वैध वीजा पर पाकिस्तान हथियार चलाने का प्रशिक्षण लेने गए हुए थे और घाटी में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देना चाहते थे लेकिन उनके मंसूबे कामयाब नहीं हुए.

वहीँ कश्मीर के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया था जिसमे कुपवाड़ा इलाके से आतंकी मनन वानी भाग कर बच निकलने में कामयाब रहा. सेना ने सोपोर में चलाये जा रहे सर्च अभियान पर विराम लगा दिया है. इस सर्च अभियान में मनन वानी और उसके समूह के अन्य आतंकियों की कोई खबर नहीं लगी है, सुरक्षाबलों ने कहा कि आतंकी मनन वानी इस इलाके से भागने के प्रयास में सफल रहा और सेना के हाथ नहीं लगा.

वहीँ पकड़े गए दोनों आतंकियों के बारे में जानकारी देते हुए सेना के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने केवल इसी उद्देश्य के चलते पासपोर्ट बनवाया था ताकि वे पाकिस्तान जाकर आतंकवाद कि ट्रेनिंग ले सकें और घाटी में दहशत फैला सकें. वहीँ एक प्रवक्ता ने जानकारी दी कि - "लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को वाघा सीमा के रास्ते लौटने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किये गये आतंकियों की पहचान करीरी के रहने वाले अब्दुल मजीद भट और पाटन के मोहम्मद अशरफ मीर के तौर पर हुई है." अब सुरक्षाबलों द्वारा इनसे गहन पूछताछ की जा रही है.

रूस ने लिया पायलट की मौत का बदला, 30 आतंकियों को किया ढेर

खुफिया एजेंसी ने किया सेना को अलर्ट, बड़ी वारदात की फिराक में आतंकी

ट्रम्प ने कहा अमेरिका-पाकिस्तान दोस्त नहीं हो सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -