शराब इतनी चढ़ गई कि सड़क पर बैठ जिन्दा मुर्गी खाने लगा, देखें वीडियो

शराब इतनी चढ़ गई कि सड़क पर बैठ जिन्दा मुर्गी खाने लगा, देखें वीडियो

अक्सर अपने शराबियों को सडकों पर अजीबो गरीब हरकतें करते, लड़ाई झगड़ा करते, नशे में नाचते हुए देखा होगा. लेकिन आज हम जो किस्सा आपको बताने जा रहे हैं वो अपने आप में अनोखा है. यह किस्सा है तेलंगाना राज्य के महबूबनगर जिले का. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. 

लम्बे समय के लिए सुला देती है यहां की हवा

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक युवक, अपने हाथ में पकड़ी हुई जिन्दा मुर्गी को खाने में लगा हुआ है, आस पास मुर्गी के बाल भी बिखरे पड़े हैं और उसका साथी भी नशे में धुत्त होने के कारण मैदान में सोया पड़ा हुआ है.  दरअसल इन दोनों युवकों ने पहले घर पर जमकर शराब पी, उसके बाद चिकन करी बनाने के लिए मुर्गी लेने मार्किट की ओर निकल पड़े. मुर्गी ख़रीदकर घर वापस आ रहे थे, लेकिन शराब का नशा इन दोनों पर हावी होने लगा.

घर में उगी ककड़ी के लिए रोज़ पढता था मंत्र, अब होगी इतनी लम्बी

नशा ज्यादा हो जाने के कारण दोनों बीच रस्ते में ही बैठ गए, जिसमे से एक शख्स तो नशे के कारण वहीं सो गया, जबकि दूसरा, मुर्गी को खाने की कोशिश करने लगा, उसे खुद होश नहीं था कि वो क्या कर रहा है, वो शख्स नशे में इतना धुत्त था कि जिन्दा मुर्गी को ही मुँह में लेकर चबाने लगा, जिससे मुर्गी के पंख भी आस पास बिखर गए, पास में से निकले कुछ लोगों ने ये वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. 

अन्य रोचक खबरें:-​

बिना शादी किये भी कपल बिता सकते हैं इस होटल में रात

आपकी सेक्स लाइफ को बूस्ट करेगा ये रंग

इस चीज़ से आपकी सेक्स लाइफ हो सकती है बर्बाद

?