इस चीज़ से आपकी सेक्स लाइफ हो सकती है बर्बाद

इस चीज़ से आपकी सेक्स लाइफ हो सकती है बर्बाद

शराब आपके लिए नुकसानदायक होता है लेकिन फिर भी लोग इसे पीने से बाज़ नहीं आते. शराब आपके शरीर में कई नुकसान करती है जिनके बारे में आप जानते ही होंगे, लेकिन शराब से आपकी सेक्स लाइफ में काफी असर पड़ सकता है इसके बारे में आप नहीं जानते होंगे. जी हाँ, तो अाज हम आपको बता देते हैं क्या होता है शराब पीने से और आपकी सेक्स लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ता है.

फर्स्ट नाईट सेक्स में जरुरी होती है ये बातें

ज्यादा शराब पीने से आपकी सेक्स लाइफ ख़राब हो सकती है. इसी पर एक सर्वे किया गया था जिसमें ये बात सामने आई थी कि शराब पीने के बाद लोग असुरक्षित यौन संबंध बना लेते हैं जिससे उन्हें सेक्स से जुड़ी कई बीमारी हो सकती है और इन बिमारियों का खतरा और भी बढ़ जाता है. शराब की अधिक मात्रा पुरुषों मे सेक्स हॉर्मोन टेस्टोस्टेरोन को प्रभावित करती है.  ऐसे में जो लोग हफ्ते में दो या तीन बार से ज्यादा शराब पीते हैं उन्हें इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या होती है. वहीं अगर आप बच्चे के बारे में सोच रहे हैं तो शराब का पीना आपके लिए और भी घातक हो सकता है. शराब पीने से भ्रूण को फीटल अल्कोहल सिड्रोम नाम की बीमारी हो जाती है जिससे उसका विकास नहीं हो पाता.

क्या आप भी सोते समय करते हैं मोबाइल का इस्तेमाल?

इसी के बाद अगर आप नियमित तौर पर शराब पेट हैं तो आपको सम्भलना होगा और अपने भविष्य के बारे में सोचना होगा. ज्यादा शराब पीना आपकी सेक्स लाइफ के लिए और आपले बच्चे के लिए बहुत ही ज्यादा घातक होता है. शराब आपकी सेक्स की इच्छा को भी कम कर देती है और आपके प्राइवेट पार्ट का रक्त संचार भी नहीं होता.

यहां क्लिक ना करें..

फ्लर्ट करने की सोच रहे हैं तो इन शब्दों को कभी ना करें इस्तेमाल

बढ़ती उम्र में बढ़ती जाती है यौन संबंध की इच्छा

?