बिना शादी किये भी कपल बिता सकते हैं इस होटल में रात

बिना शादी किये भी कपल बिता सकते हैं इस होटल में रात

देश के किसी भी कोने में एक लड़का और एक लड़की किसी एक कमरे में रात नहीं गुज़ार सकते. ऐसे में उनके साथ कुछ भी हादसा हो जाता है. या तो उनका वीडियो बना लिया जाता है या फिर फिर वहां पर पुलिस की रेड पड़ जाती है जिससे सभी भागते फिरते हैं. ऐसा ही 2016 में मुंबई पुलिस ने किया था जहाँ एक होटल में कपल रह रहे थे और उन्हें गिरफ्तार कर लिया. लेकिन ये प्राइवेसी का मामला था जिसके बाद उस पुलिस वाले की सोशल मीडिया पर काफी बेज़्ज़ती भी हुई. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कहाँ पर आप अपने प्यार भरे पल बिता सकते हैं और लवर को कोई परेशानी भी नहीं होगी.

देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

दरअसल, हम बात कर रहे हैं होटल लव स्टे की जो अभी स्टार्टअप ही है. यहां रुकने के लिए आपको कोई परेशानी नहीं झेलनी होगी बल्कि आपकी बालिग़ होना ही काफी है. जी हाँ, अगर लवर अपनी लाइफ के कुछ बेहतर पल बिताना चाहते हैं तो इस होटल में आकर रुक सकते हैं. इस स्टार्टअप के संस्थापक सुमित आनंद का कहना है कि भारतीय संविधान में ऐसा कोई नियम-कानून नहीं है जिसमें ये कहा गया हो कि बिना शादी के लड़का और लड़की एक कमरे में नहीं रुक सकते. 

Friendship Day : इस मौके पर रोते हैं आपके सच्चे दोस्त

बता दें, इस स्टार्टअप होटल की शाखाएं दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई,पुणे, अंबाला, ग्वालियर समेत देश के 40 से ज्यादा शहरों में मौजूद हैं जिसकी बुकिंग आप ऑनलाइन भी कर सकते हैं.

देख भाई देख..

Video : जब सांड को आया गुस्सा तो आदमी का हो गया ये हाल

कुछ लोगों ने मेरे बेटे को भटका दिया था : लादेन की माँ

क्या आपके व्हाट्सएप्प में भी बदल गई बिकिनी??

?