शार्प शूटर के साथ फोटो वायरल होने पर लालू के लाल ने दी सफाई
शार्प शूटर के साथ फोटो वायरल होने पर लालू के लाल ने दी सफाई
Share:

पटना : लालू प्रसाद यादव के पुत्र और बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप शार्प शूटर मोहम्मद कैफ साथ-साथ नजर आये है। जिस तस्वीर में दोनों साथ में दिखाई दे रहे है, वह फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल होकर चर्चा में आ गई है। तस्वीर वायरल होने के बाद तेज प्रताप यादव ने इस पर प्रतिकिया देते हुए कहा कि 'हजारों लोग मेरे साथ फोटो खि‍ंचवाते हैं। मैं सबको तो नहीं जानता। '

गौरतलब है कि तेजप्रताप बिहार राज्य सरकार के मंत्री है, जबकि कैफ राजदेव रंजन हत्याकांड का प्रमुख आरोपी है। राजनीति और अपराध को भले ही अलग-अलग श्रेणी में रखने का दावा किया जाता हो लेकिन अधिकांश राजनेताओं का संबंध अपराधियों से बहुत करीबी का रहता है। इसका उदाहरण पहले भी कई बार सामने आया है और एक बार फिर फिलहाल तेजप्रताप के रूप में सामने आ गया है।

बताया गया है कि मोहम्मद कैफ फरार है और पुलिस उसकी तलाश में दिन रात एक कर रही है, लेकिन अब उसकी तस्वीर लालू पुत्र के साथ सामने आने पर तेजप्रताप के साथ ही राजद भी सवालों के घेरे में आ गये है। गौरतलब है कि इसके पूर्व मोहम्मद शहाबुद्दीन और लालू प्रसाद की करीबी भी सामने आ चुकी है। लेकिन शाॅर्प शूटर मोहम्मद कैफ के साथ लालू प्रसाद के पुत्र की तस्वीर दोनों पिता पुत्र के लिये नया बखेड़ा खड़ा कर सकता है।

इधर फरार शूटर कैफ इसके पहले मोहम्मद शहाबुद्दीन के साथ भी दिखाई दिया था। बीते दिनों ही शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से रिहा होकर बाहर आये है। बताया गया है कि जेल से बाहर आने पर स्वागत करने वालों में शूटर कैफ भी प्रमुख रूप से शामिल था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -