TVS विक्टर का नया रूप हुआ लांच
TVS विक्टर का नया रूप हुआ लांच
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर ने अपनी बेहद पॉपुलर बाइक Victor के नए अवतार को लांच किया है. कंपनी ने अपनी इस बाइक को नए लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है. जानकारी के मुताबिक कंपनी ने प्रीमियम एडिशन की मैटे सीरीज को लॉन्च किया है. टीवीएस विक्टर के प्रीमियम एडिशन की मैटे सीरीज को 55,890 रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर पेश किया गया है.

गौरतलब है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक के प्रीमियम एडिशन को सितम्बर 2017 में भारतीय बाजार में पेश किया था. तब इसे शेड- ब्लू और सिल्वर कलर में पेश किया गया था. अब इसे ब्लैक कलर और येलो ग्राफिक्स के साथ लांच किया गया है. 

हालाँकि कंपनी ने अपनी इस नई बाइक के इंजन में किसी प्रकार का बदलाव ना करते हुए उसे 109 सीसी के सिंगल सिलिंडर,ऑयल कूल्ड इंजन के साथ ही पेश किया है. ये इंजन 9 बीएचपी की पावर और 9.4 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. इस बाइक के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि नई टीवीएस विक्टर 72 किमी प्रति लीटर का एवरेज देने में सक्षम है. इस बाइक के नए एडिशन में डिस्क ब्रेक भी पेश किये गए है. टीवीएस विक्टर का सीधा मुकाबला होंडा ड्रीम और हीरो की पैशन प्रो से होने वाला है. 

 

मारुति सुजुकी ला रही है कम बजट में माइक्रो-एसयूवी !

इसी महीने आ रही है हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम बाइक

जैगुआर लैंड रोवर का सेल्स में शानदार बूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -