स्वामी बोले मैं अरुण जेटली से बेहतर वित्त मंत्री साबित होता
स्वामी बोले मैं अरुण जेटली से बेहतर वित्त मंत्री साबित होता
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का मानना है कि वह अरुण जेटली से बेहतर वित्त मंत्री साबित होंगे. शनिवार को एक कार्यक्रम में स्वामी इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि क्या वह जेटली से बेहतर वित्त मंत्री बनेंगे. स्वामी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि मैं अर्थशास्त्री हूं. वह वकील हैं. वह मुझसे बेहतर कैसे हो सकते हैं. बता दें कि स्वामी की जेटली से खुली अदावत चलती है.

स्वामी द्वारा आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन की लगातार आलोचना को भी जेटली पर परोक्ष हमले के तौर पर देखा जाता था. एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर स्वामी वित्त मंत्री होते तो महंगाई पर लगाम कस सकते थे जिसके बाद यह जवाब आया.

स्वामी ने यह भी कहा कि दक्षिण के ब्राह्मणों और उत्तर के ब्राह्मणों में लंबे समय से लड़ाई चलती रही है. मंच संचालक ने जब पूछा कि क्या बीजेपी ने उनके बोलने पर रोक लगाई है तो स्वामी ने जेटली पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरे ऊपर कोई रोक नहीं लगी है. आपकी समस्या यह है कि आप जेटली से काफी बातें करते हैं. गृह मंत्री के रूप में वह राजनाथ सिंह से बेहतर रहने के सवाल पर स्वामी ने कहा कि राजनाथ मेरे दोस्त हैं. सरदार पटेल के बाद वह सबसे अच्छे गृह मंत्री हैं.

GST से होगा बड़ा बदलाव, कर की दरें होंगी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -