विदेश मंत्री ने इस बार हनीमून कपल की मदद की !
विदेश मंत्री ने इस बार हनीमून कपल की मदद की !
Share:

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जब से सत्ता में आई है, तब से वो अपना दायित्व बखूबी निभा रही है। इस बात को विपक्ष ने भी स्वीकारते हुए उनकी सदन में तारीफ की है। इस बार सुषमा ने एक हनीमून कपल की मदद की है। फैजान पटेल ने शादी के बाद हनीमून के लिए यूरोप को चुना, लेकिन इससे दो दिन पहले ही उनकी पत्नी सना का पासपोर्ट खो गया और इसके कारण वो यूरोप टुर पर नहीं जा सकती थी।

इसके बाद फैजान ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद मांगी। फैजान ने ट्वीट कर कहा कि हनीमून ट्रिप से पहले मेरी पत्नी का पासपोर्ट गुम हो गया है। कृपया उसे नया पासपोर्ट दिलाने में मदद करें। फैजान ने सीट पर अपनी पत्नी के फोटो के साथ सुषमा को ट्वीट किया था।इसके बाद विदेश मंत्री ने फैजान से कहा कि वो अपनी पत्नी से कहें कि वो उनसे संपर्क करें। मुझे यकीन है कि वो जल्द ही अगली सीट पर आपके साथ होंगी। सुषमा ने कई बार दरियादिली दिखाते हुए लोगों की मदद की है।

फैजान जिसने आज सुषमा स्वराज से मदद मांगी है, उसी ने पहले कई बार उनकी आलोचना करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर अभद्र टिप्पणी कर रखी है। फैजान ने एक तस्वीर पर अभद्र कमेंट किया है, जिसमें सुषमा और बराक ओबामा एक दूसरे से हाथ मिला रहे है। इसके बाद एक दूसरी तस्वीर में सुषमा मोदी के साथ दिख रही है, इस पर भी फैजान ने कमेंट कर रखा है।

फैजान के इन अभद्र ट्वीटों को उसकी पत्नी सना ने रीट्वीट भी किया है। इस पर लोगों ने भी फैजान को चेतावनी दी है कि वो ऐसी अभद्र टिप्पणी न करें। जब मदद मांगने पर लोग पुरानी बातों को उधेड़ने लगे, तो फैजान ने सफाई में कहा कि कई बार उसने सुषमा की तारीफ भी की है। 30 साल के फैजान पटेल पेशे से फोटोग्राफर हैं और मैंगलोर के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी दिल्ली की हैं और सेल्स और मार्केटिंग प्रोफेशनल हैं।

उच्चायुक्त को दिये नेहाल की मदद के लिये आदेश

विदेश मंत्री ने कहा रियो में सभी भारतीय सुरक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -