दूसरा धोनी बनने के लिए सुशांत ने 9 महीने तक खेला क्रिकेट
दूसरा धोनी बनने के लिए सुशांत ने 9 महीने तक खेला क्रिकेट
Share:

नई दिल्ली  : क्रिकेट के सबसे सफलतम कप्तानों में शुमार टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म एमएस धोनी "द अनटोल्ड स्टोरी" में धोनी का किरदार फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे है. धोनी की राह पर चलना किसी भी क्रिकेटर की कल्पना से परे है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ने इस नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया. उन्होंने धोनी के रोल में घुसने के लिए इतनी मेहनत की है कि फिल्म के सीन में वे धोनी की कॉपी लग रहे हैं. धोनी खुद सुशांत को अपने रूप में देखकर अभिभूत हैं.

सूत्रों पर यकीन करें तो सुशांत ने खुद को धोनी का क्लोन बनाने के लिए दिन-रात एक कर दिए. एक खबरी के मुताबिक 'उन्होंने घंटों तक क्रिकेट प्रैक्टीस की। वे धोनी के वीडियो देखा करते थे. कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था. इसमें सुशांत धोनी के फेमस हेलीकॉप्टर शॉट की प्रैक्टीस करते दिख रहे थे. खास यह था कि इस शॉट की प्रैक्टीस करते हुए सुशांत ने वही परफेक्शन दिखाया और गेंद को वहीं हिट किया जहां धोनी आमतौर पर मारते हैं. इस सबके बावजूद सुशांत के लिए सबसे कठिन था कैप्टन कूल के माइंडसेट को समझना. वो जानना चाहते थे कि जब धोनी फील्ड पर होते हैं तो कैसा सोचते हैं. मैच जीतने के बाद उन्हें कैसा महसूस होता है और हार के बाद कैसी मानसिक स्थिति बनती है. इसी प्रकार वे किस तरह प्रेशर को हैंडल करते हैं. उन्हें धोनी के टेम्प्रामेंट को भी समझने के लिए कड़ा प्रयास करना पड़ा.

कैप्टन कूल ने भी एक इवेंट में सुशांत की मेहनत की तारीफ की है. उन्होंने बताया 'सुशांत को मेरे जैसा दिखने के लिए 9 महीने तक लगातार कई घंटों तक प्रैक्टीस करना पड़ी. सुशांत रोजाना 3 घंटों तक बल्लेबाजी किया करते थे. जिम में उनका काफी समय बीतता था.

धोनी की फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा, धोनी ने रखी थी इतने पैसे की डिमांड

धोनी की फिल्म पर मनसे ने दी धमकी !

फिल्म वाले धोनी के फैन हुए महेंद्र सिंह धोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -