OnePlus 5T की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
OnePlus 5T की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

नई दिल्ली. वनप्लस के आने वाले स्मार्टफोन OnePlus 5T को लेकर काफी समय से चर्चा जारी है, जिनके अनुसार कंपनी जल्द ही इस फोन को लॉन्च कर सकती है और अभी तक इसके कई स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी लीक के माध्यम से सामने आ चुके हैं. इस फोन में 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा और एक ट्वीट में कंपनी ने हिंट दिया कि यह फोन कंपनी सबसे पहले न्यू यॉर्क में पेश कर सकती है. 

अब फोन के सबसे जरुरी और यूज़र्स के लिए सबसे दिलचस्प जानकारी मिली है. Weibo के जरिए कंपनी के CEO Pate Lau ने बताया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 4,000 रुपए के अंदर होगी. यानी कि करीब $600, जो कि भारत के हिसाब से 39,000 रुपए के करीब हो सकती है। हालांकि भारत में यह फोन 40,000 रुपए के करीब हो सकता है.

यदि इन दिनों आने वाले स्मार्टफोन से तुलना करें तो वनप्लस का यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के हिसाब से कुछ अधिक कीमत का नहीं लगता है. इस फोन के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि यह हाल ही में लॉन्च हुए Oppo R11S से मिलता जुलता हो सकता है. 

जानकारियों के अनुसार OnePlus 5T में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 6-इंच का फुल एचडी+ डिसप्ले हो सकता है. जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2160×१०८० पिक्सल होगा. यह स्मार्टफोन 2.4गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 835 आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर पेश होगा. ये फ़ोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च होगा. जिसमें एक वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता होगा. वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 20-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा और इसकी मदद से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है.

फ्लिपकार्ट में चल रहा है सैमसंग मोबाईल फेस्ट

फ्लिपकार्ट से ले ये फ़ोन, मिलगा भरी डिस्काउंट

Jio ने अपने टैरिफ प्लान में किया बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -