फ्लिपकार्ट से ले ये फ़ोन, मिलेगा भारी डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट से ले ये फ़ोन, मिलेगा भारी डिस्काउंट
Share:

नई दिल्ली. हैंडसेट निर्माता कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने भारतीय बाजार में अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi Mix 2 लॉन्च कर दिया है. शाओमी  Mi Mix 2 की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर होगी. फ्लिपकार्ट ने इस बात की जानकारी दी है. आप इसे कंपनी की ऑफिशियर वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स पर भी खरीद सकते है.

भारतीय मार्केट में Mi MIX 2 स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए है. हालांकि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के साथ डिस्काउंट और ऑफर्स भी मिल रहे हैं. फ्लिपकार्ट सेल में शाओमी Mi MIX 2 को यूजर्स नो कॉस्ट ऑन ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते है, जो कि 1,231 रुपए प्रति महीने से शुरू होता है. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए का फ्लेट डिस्काउंट भी दे रही है. इसके अलावा अगर आपके पास Axis बैंक का Buzz क्रेडिट कार्ड है, तो आपको एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा.

इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले सिरेमिक और मेटल से बनाया गया है, इस स्मार्टफोन में MIUI 9 दिया जाएगा और ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर रन करेगा.आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Xiaomi Mi Mix 2 के रियर कैमरे का रिंग 18 कैरट गोल्ड से बना है. इस हैंडसेट में 5.99 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो पतले बेजल लेस है. इस स्मार्टफोन की ऑस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6GB की रैम दी गई है. इसकी  इंटरनल स्टोरेज 64,128,256GB है.
 
Xiaomi Mi Mix 2 के चार वैरिएंट पेश किए गए हैं, जो कि स्टोरेज के आधार पर हैं. इनमें से तीन वैरिएंट 6जीबी और के साथ आते हैं, जबकि स्टोरेज इनमें 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी की दी गई है। इन तीन वैरिएंट के अलावा एक स्पेशल एडिशन भी है, जिसमें कंपनी ने 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी है.

 इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा 12MP का सोनी IMX386 सेंसर और सेल्फी लवर्स के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया.  एंड्रायड में बैटरी की खपत को देखते हुए कंपनी ने कहा कि इसमें 3400mmAh की बैटरी दी गई है. सुरक्षा के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो सपोर्ट करता है.

भारत में लॉन्च हुआ Nokia 5 का 3 जीबी रैम वेरिएंट

26 नवंबर को जियोनी करने जा रहा बड़ा धमाका

वोडाफोन और एयरटेल के बाद आइडिया ने पेश किया बम्पर ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -