'वांटेड' में नजर आएंगे सुपर स्‍टार पवन सिंह और जसवंत कुमार

'वांटेड' में नजर आएंगे सुपर स्‍टार पवन सिंह और जसवंत कुमार

भोजपुरी फिल्मो के मेगास्टार पवन सिंह के फेंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि, फिल्‍म 'सरकार राज' के बाद एक बार फिर से सुपर स्‍टार पवन सिंह और निर्माता जसवंत कुमार की जोड़ी फिल्‍म 'वांटेड' में नजर आने वाली है.

बात करे जसवंत कुमार कि तो उन्होंने विराज भट्ट के साथ फिल्म ''होतबा जवानी अब जियान ये राजा जी'' और इसी साल रिलीज फिल्म 'सरकार राज' जैसी सफल फिल्‍में दी हैं. बता दे कि फिल्‍म 'वांटेड' का निर्माण श्री जे सोहरता प्रोडक्‍शन द्वारा किया जा रहा है. वही जसवंत कुमार का कहना है कि 'वांटेड' कमाल की एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है, इसमें पवन सिंह का किरदार लोगों को काफी पसंद आयेगा. यूं तो फिल्‍म के हर किरदार को बेहद बारीकी से तैयार गया है, ताकि फिल्‍म के साथ न्‍याय हो सके.

आगे उन्होंने ये भी बताया कि, फिल्‍म 'वांटेड' में पवन सिंह के अपोजिट बंगाली न्‍यू कमर मणि भट्टाचार्य को कास्‍ट किया गया है. बता दे कि वे काफी टेलेंटेट भिनेत्री हैं. बताना चाहेंगे कि फिल्‍म 'वांटेड' के डायरेक्‍टर सुजीत कुमार सिंह हैं, वही फिल्‍म की कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर छोटे बाबा ने संगीत दिया है.

ये भी पढ़े

दीपिका के सिर काटने के बयान पर ट्विंकल ने दिया करारा जवाब

जब फोटोग्राफर की ऐसी हरकतों के कारण छलक पड़े ऐश्वर्या के आंसू

मानुषी छिल्लर ने शशि थरूर को दिया मुँह तोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?