अभी भी लूडो खेलना पसंद करती है कृति
अभी भी लूडो खेलना पसंद करती है कृति
Share:

फिल्म हीरोपंती के जरिये अपने नाम का आगाज कर चुकी अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. कृति सेनन का कहना है कि उनकी बचपन की कुछ आदतें गई नहीं है और उन्हें आज भी लूडो खेलना बेहद पसंद है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने कहा कि, "मेरे अंदर अभी बहुत बचपना बाकी है, मैं अभी भी बच्चों की बहुत सारी चीजें देखकर आ रही हूं. वे सभी जो हम लोग बचपन में खेलते थे. आगे कृति ने कहा कि, 'मैं अभी भी लूडो खेलती हूं, लूडो खेलने में मजा आता है. मेरे ख्याल से लूडो एक खेल है, जिसमें आप चाहे कितने भी बड़े हो जाए, कभी भी बोर नहीं हो सकते.

इसके अलावा कृति का कहना है कि, "मेरे ख्याल से हम सभी के अंदर हमेशा एक 'बच्चा' मौजूद रहता है. वह हमेशा रहना चाहिए और बच्चों वाली हरकतें हमें करते रहना चाहिए. कभी-कभी जब मन कुछ नहीं करने का करता है, तब ऐसा कुछ करना बड़ा अच्छा लगता है. बता दे कि, कृति ने फिल्म 'हीरोपंती' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखा था. ख़ास बात यह है कि, इसी फिल्म के जरिये अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में कदम रखा था. बात करे कृति के फिल्म फ्रंट के बारे में तो फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म के शूटिंग में व्यस्त है.

ये भी पढ़े

करण जौहर ने अपने बच्चो के लिए लिखा भावुक लेटर

ट्रोलर्स का शिकार हुई श्रद्धा की फेक देशभक्ति

छोटे डिजाइनरों ने फैशन बाजार को मुश्किल बना दिया है- रिद्धि

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -