3,499 रु. में कर सकेंगे जयपुर-उदयपुर-जोधपुर के बीच हवाई सफर
3,499 रु. में कर सकेंगे जयपुर-उदयपुर-जोधपुर के बीच हवाई सफर
Share:

जयपुर: राजस्थान में पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण शहरों को हवाई सेवा से जोडऩे के लिए किये जा रहे प्रयासों के तहत आज यहां सुप्रीम एयर लाइन्स से अनुबंध किया गया.पहले चरण में अगले सप्ताह से जयपुर से उदयपुर एवं जोधपुर के लिए उड़ाने शुरू की जायेंगी. मात्र तीन हजार 499 रुपये में दोनों ही गन्तव्यों के लिए हवाई सफर किया जा सकेगा.

राज्य सरकार की ओर से नागरिक उड्डयन विभाग के निदेशक केसरी सिंह एवं सुप्रीम ट्रांसपोर्ट ऑर्गेनाइजेशन प्राईवेट लिमिटेड के अध्यक्ष अमित के अग्रवाल ने हवाई सेवाओं के संचालन के लिए अनुबंध पत्र पर हस्ताक्षर किए.शुरुआत में अगले सप्ताह से जयपुर से उदयपुर एवं जोधपुर के लिए उड़ाने शुरू की जायेंगी. इसके बाद राज्य के अन्य शहरों के लिए भी उड़ाने संचालित की जायेंगी. इससे पर्यटकों, व्यवसायियों एवं अन्य लोगों को प्रदेश में किफायती दर पर हवाई सेवा उपलब्ध हो सकेगी.

बता दें कि अंतर प्रांतीय हवाई सेवाओं में सुप्रीम एयर लाइन्स द्वारा नौ सीटर सैसना केरावेन-सी 208 बी विमान की उड़ाने सप्ताह में 6 दिन संचालित की जायेंगी. फ़िलहाल जयपुर से उदयपुर एवं जोधपुर के लिए उड़ाने शुरू की जायेंगी.विमान जयपुर से प्रात: सवा दस बजे रवाना होकर साढ़े ग्यारह बजे जोधपुर पहुंचेगा तथा पौने बारह बजे जोधपुर से वापस उड़ान भरकर दोपहर एक बजे जयपुर पहुंचेगा.

वैसे ही शाम साढ़े चार बजे विमान जयपुर से रवाना होकर 6 बजे उदयपुर पहुंचेगा तथा उदयपुर से शाम सवा छह बजे वापस उड़ान भरकर सायं पौने आठ पर जयपुर पहुंचेगा.दोनों ही गन्तव्यों के लिए उड़ानों का न्यूनतम किराया तीन हजार 499 रुपये रखा गया है.

स्टार्टअप में मदद को आगे आया IIM इंदौररिलायन्स जियो सिम खरीदने से पहले जान लें यह दस..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -