मोटो के नए स्मार्टफोन में है 5000 एमएएच बैटरी का दम !
मोटो के नए स्मार्टफोन में है 5000 एमएएच बैटरी का दम !
Share:

मोटो ने हालही में अपने नए ई 4 स्मार्टफोन को मार्केट में लांच किया. जिसमे कंपनी ने यूजर की जरुरत के आधार पर मोटो ई 4 एव मोटो ई 4 प्लस को लांच किया है. हम बात करने वाले है,मोटो के ई 4 प्लस स्मार्टफोन के बारे में जो खुद भी दो वेरिएंट पर आता है. इस स्मार्टफोन मल्टीटॉस्किंग और इनबिल्ट स्टोरेज के आधार पर दो वेरिएंट में बाँटा गया है.

जिसमे पहले वेरिएंट में 2 जीबी रैम व 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज जबकि दूसरे वेरिएंट में 3 जीबी रैम व 32 जीबी इन बिल्ट स्टोरेज मिलता है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड के 7.1 नूगा पर चलता है. इसके अलावा यूजर के लिए ई 4 प्लस में यूजर के लिए 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया हुआ है. जो 720x1280 पिक्सल के रिजोलुशन के साथ आता है. स्मार्टफोन में प्रोसेसिंग के लिए 1.4 गीगाहेर्ज़ स्नैपड्रैगन 427 Soc प्रोसेसर मीडियाटेक MTK6737M चिपसेट के साथ आता है.

स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 5000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दिया हुआ है. अन्य फीचर में खास है फिंगरप्रिंट्स स्केनर भी दिया है. कैमरा सेटअप पर ध्यान दे तो 12 मेगापिक्सल कक्षामेरा सेंसर ऑटोफोकस और एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. सेल्फी कैमरा में भी कंपनी ने 5 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर एलईडी फ़्लैश के साथ दिया हुआ है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

आईडिया ने दी जिओ को चुनौती, अब 396 रूपये पर मिलेगा...

Reliance jio का एक और धमाका, ले पाएंगे 20 प्रतिशत अधिक डेटा !

Reliance Jio lyf के नए ऑफर इन फोन में मिलेगा

Huawei new Honor 9 तीन वेरिएंट के साथ लांच हुआ, जाने कीमत !

New Honor 9 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, जाने !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -