इस नेता के घर आम खाने से बच्चे ही बच्चे होंगे पैदा
इस नेता के घर आम खाने से बच्चे ही बच्चे होंगे पैदा
Share:

हमारे देश में आज भी कई लोग ऐसे है जो विज्ञान को किनारे रखकर अपने दिमाग से सोचते है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखना को मिला है. वैसे तो आपने हमने कई जगह अन्धविश्वास की ढेरों बातें सुनी होगी. लेकिन जब कोई कहे उसके खुद के खेत में ऐसे आम लगते है जिसे खाने से संतान का सुख होता है. और जब ऐसी बातें करने वाला कोई ऐसा नेता हो जिसको हजारों लोग फॉलो करते हो तो फिर तो क्या कहना?

जी हाँ, हम बात कर रहे महाराष्‍ट्र के दक्षिणपंथी कार्यकर्ता संभाजी भिडे की. रायगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भिडे ने कहा था कि उन्‍होंने अपनी मां के अलावा कभी किसी को यह नहीं बताया कि उनके बाग में आम के ये खास पेड़ लगे हैं. यह ऐसे आम है जिसको कोई निःसंतान खाली तो उसे संतान की प्राप्ति होती है. वहीं आगे अपने आम की तारीफ करते हुए वो कहते है कि बांझपन से त्रस्‍त लोगों के लिए यह आम बेहद फायदेमंद है.

बता दें, इस घटना के सोशल मीडिया और अन्य जगह वायरल होने के बाद महाराष्ट्र में नासिक महानगरपालिका यानि एनएमसी के एक अधिकारी ने भिडे को नोटिस भेजा है, इस नोटिस के हिसाब भिडे इस बात को साबित करे कि वो जो बोल रहे है, उसमें कितनी सत्यता है.वहीं भिडे ने बताया कि उसके यह आम खाने से अब तक करीब 180 लोगों को फायदा हो चूका है. 

​बजरंगी भाईजान के असली चांद नवाब का यू—ट्यूब पर नया तहलका

इस आदमी के चमत्कार देखकर तो आपका भी खोपड़ा घूम जाएगा

अगर गन्दी सोच रखते हो तो इन तस्वीरों को मत देखना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -