​बजरंगी भाईजान के असली चांद नवाब का यू—ट्यूब पर नया तहलका
​बजरंगी भाईजान के असली चांद नवाब का यू—ट्यूब पर नया तहलका
Share:

फिल्म बजरंगी भाईजान में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीका का किरदार एक पाकिस्तानी पत्रकार से प्रेरित था। इस फिल्म में नवाज ने चांद नवाब नाम के पत्रकार का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी रेलवे स्टेशन की रिपोर्टिंग वाले सीन ने खूब गुदगुदाया था। फिल्म का यह सीन पाकिस्तानी पत्रकार चांद नवाब की असल जिंदगी से प्रेरित था। इस फिल्म के आने के बाद चांद नवाब पाकिस्तान ही नहीं पूरी दुनिया में फेमस हो गए और उन्हें अच्छी नौकरी भी मिल गई।

खबर है कि अब इन मियां का एक वीडियो यू—ट्यूब पर छाया हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को इनकी रिपोर्टिंग गुदगुदा रही है। इस वीडियो में मियां चांद नवाब पाकिस्तानी पान के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में वह पाकिस्तानी नेता शाहबाज शरीफ के पान को लेकर बयान के बारे में बताते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार चांद नवाब पान की एक दु​कान के सामने खड़े हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं, 'मियां शाहबाज शरीफ के कराची और पान के बयान पर कराची के अवाम औ सियासतदानेां में गम ओ गुस्सा पाया जाता है, उनका कहना है कि पान हमारी शकाफत हैं... कैमरामैन अंबार खान के साथ चांद नवाब, 92 न्यूज, काराची।' इस दौरान वह पान को अपने मुंह में  डालते हैं और अंत की लाइनें ठीक से नहीं बोल पाते। इसके बाद वह कई बार वीडियो शूट करते हैं, लेकिन वाक्य पूरा नहीं हो पाता। अपनी रिपोर्टिंग खत्म करने की जद्दोजहद में लगे चांद नवाब का यह वीडियो यू—ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आप भी इसे देखें और मजा लें—

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी मीडिया ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें शाहबाज शरीफ कराची के लोगों को पान खाने वाला कह रहे हैं। इसके बाद लोगों ने उनके इस बयान की निंदा की थी। चांद नवाब ने यह वीडियो इसी घटना को लेकर बनाया है, लेकिन पूरा वीडियो मजाक से भरा हुआ है। 

इस आदमी के चमत्कार देखकर तो आपका भी खोपड़ा घूम जाएगा

अगर गन्दी सोच रखते हो तो इन तस्वीरों को मत देखना

ये झील मौसम के साथ बदल लेती है अपना रंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -