मान जाओ चाचा जी, नहीं मंजूर हुआ शिवपाल का इस्तीफा
मान जाओ चाचा जी, नहीं मंजूर हुआ शिवपाल का इस्तीफा
Share:

लखनऊ : यूपी की राजनीति में गुरूवार की रात उस वक्त और अधिक उबाल आ गया था, जब सरकार के मंत्री और मुलायम सिंह के भाई शिवपाल यादव ने सरकार के सभी पदों और पार्टी से त्याग पत्र दे दिया था। लेकिन उनके भतीजे तथा यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा का इस्तीफा नामंजूर कर दिया है। बताया गया है कि देर रात तक अखिलेश अपने चाचा को मनाने में जुटे रहे।

नहीं जाने देंगे आपको

सूत्रों ने बताया कि शिवपाल ने इस्तीफा अखिलेश को सौंप दिया था लेकिन इसके बाद न केवल अखिलेश ने उनसे यह कहा कि वे उन्हें न तो पार्टी से अलग होने देंगे और न ही सरकार से जाने दिया जायेगा, इसके बाद अखिलेश ने शिवपाल का त्याग पत्र स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इधर यह भी जानकारी मिली है कि शिवपाल के बेटे ने भी अपने पिता का साथ देते हुये प्रादेशिक को आॅपरेटिव फेडरेशन से त्याग पत्र दे दिया, जबकि आदित्य की पत्नी सरला देवी ने भी अपने सभी पदों से त्याग पत्र देकर अपने पति का साथ दिया।

शिवपाल के त्याग पत्र की खबर मिलते ही सैफई स्थित उनके घर के बाहर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई थी और वे उनके समर्थन में नारेबाजी करते सुनाई दिये। आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा और मंत्री शिवपाल से तीन अहम मंत्रालयों को छीन लिया था। इसके बाद से ही मुलायम कुनबे की राजनीति सड़क पर आ गई थी।

शिवपाल सिंह ने की सीएम अखिलेश से भेंट

आजम की नजरों में अमर सिंह चोर

मायावती का मुलायम पर हमला, जनता सब समझती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -