WWE नेटवर्क पर प्रसारित होगी इस रेसलर की डॉक्यूमेंट्री
WWE नेटवर्क पर प्रसारित होगी इस रेसलर की डॉक्यूमेंट्री
Share:

WWE के सुपरस्टार गोल्डबर्ग बड़े ही उम्दा और ईमानदार खिलाडियों में से एक हैं. अभी हाल ही में उनकी लाइफ से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आई है. दरअसल गोल्डबर्ग की डॉक्यूमेंट्री 13 नवंबर को रिलीज होगी और सबसे खास बात ये है कि इसे WWE नेटवर्क पर प्रसारित की जाएगी. इस डॉक्यूमेंट्री का प्रोमो पहले ही आ गया था, और इसमें WWE के कई बड़े लैजेंड ने गोल्डबर्ग को लेकर अपनी बात सामने रखी हैं. चेयमैन विंस मैकमैहन ने गोल्डबर्ग को काफी कुछ करने का श्रेय दिया हैं. साल 2004 के बाद 12 साल बाद अक्टूबर 2016 को गोल्डबर्ग ने WWE में वापसी की थी जिसके चलते उन्होंने ब्रॉक लैसनर को चैलेंज किया था.

सर्वाइवर सीरीज 2016 में ब्रॉक लैसनर के साथ गोल्डबर्ग का मुकाबला हुआ था जहां पर गोल्डबर्ग ने मात्र 2 मिनट के अंदर लैसनर को हरा दिया था. इसके बाद रॉयल रंबल में इन दोनों का आमना-सामना हुआ था, यहां पर गोल्डबर्ग ने लैसनर को एलिनिमेट कर दिया था. फिर रैसलमेनिया 33 में इन दोनों के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला, यहां पर ब्रॉक लैसनर ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी. इसके अगले दिन गोल्डबर्ग ने रॉ में आकर WWE यूनिवर्स को गुडबॉय कहा लेकिन हमेशा के लिए नहीं.

गोल्डबर्ग की वापसी के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है, हो सकता है की साल के आखिर में एक बार फिर वो अंडरटेकर जैसे रोल में आ जाए. लेकिन गोल्डबर्ग ने रैसलिंग में वो सब हासिल कर लिया है जिसके वो हकदार थे इसके बाद भी उनके फैंस को उनकी वापसी का इंतज़ार लगा रहता है. रैसलमेनिया 33 से पहले लगातार रिंग में गोल्डबर्ग का जलवा देखने को मिलता रहता था. लेकिन ब्रॉक के साथ उनकी फाइट को इतिहास के पन्नो में दर्ज कर लिया गया है. फैंस को उनके आने का इंतज़ार लगा हुआ है और उम्मीद जताई जा रही है कि, इस साल के अंत तक उनका रिंग में आगमन हो सकता है. अब देखना यही है कि अगर उनकी रिंग में वापसी होती है तो उनका मुकाबला हमें किसके साथ देखने को मिलेगा.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Survivor Series 2017 में भिड़ेंगे ब्लू ब्रांड और रेड ब्रांड

जॉन सीना दिसंबर में यूके में होने वाले आयोजन का हिस्सा होगा

WWE को छोड़ने के बाद हो रही है ज्यादा कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -