सुशांत के मन को भाये सोनाक्षी सिन्हा के रेखाचित्र

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. बता दे कि, सुशांत सिंह ने हाल ही में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के बनाए गए रेखाचित्रों को सुंदर बताया है. सोनाक्षी ने अपने द्वारा बनाए तीन चित्रों को शेयर किया.

इन तस्वीरों के साथ सोनाक्षी ने लिखा कि, "मैंने एक समय में खुद को पाने व खोने के लिए चित्र बनाए, कुछ अपने द्वारा बनाए चित्रों को आप के साथ साझा कर रही हूं." वही सोनाक्षी सिन्हा के शेयर किये रेखाचित्रों पर सुशांत ने ट्वीट किया, वे (रेखाचित्र) बहुत सुंदर हैं. सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत 'किस देश में है मेरा दिल' नामक धारावाहिक में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली.

इसके बाद उन्हें फिल्मों के प्रस्ताव मिलना शुरु हुए. फ़िल्म 'काय पो छे' में वो मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की तारीफ़ भी हुई. इसके बाद वो 'शुद्ध देसी रोमांस' में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे. फ़िल्म सफल रही और सुशांत का फ़िल्मी करियर परवान चड़ गया. सुशांत सिंह राजपूत का जन्म पटना, बिहार में हुआ है. उनके पिता सरकारी अधिकारी हैं. उनका परिवार सन् 2000 के शुरूआती समय में दिल्ली में बस गया.

ये भी पढ़े

30 साल छोटी लड़की से शादी करेंगे ये एक्टर

जानिए किस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे हासिल की फर्स्ट सैलरी

'अय्यारी' मेरे लिए सबसे खास है- मनोज बाजपेयी

'हिचकी' लेकर बॉलीवुड में लौटी रानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -