कपूत बेटे ने बूढी माँ का कर दिया क़त्ल
कपूत बेटे ने बूढी माँ का कर दिया क़त्ल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपनी मां के सिर पर डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी. बुजुर्ग मां का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने बेटे से खर्चे के लिए कुछ पैसे मांग रही थी. रिश्तों के कत्ल की यह वारदात फरीदाबाद की भारत कलोनी में हुई.

दरअसल, 70 वर्षीय जसोदा देवी अपने दो बेटों के साथ वहां रहती थी. जसोदा देवी अपने खर्चे के लिए बड़े बेटे छत्रपाल से कुछ रुपये की मांग कर रही थी. लेकिन छत्रपाल ने अपनी मां पैसे देने से मना कर दिया. इस पर मां ने छतरपाल से जमीन में अपना हिस्सा मांग लिया. इसी बात पर मां बेटे के बीच विवाद होने लगा. बुधवार को विवाद ने झगडे का रूप ले लिया. इसी दौरान छत्रपाल ने गुस्से में आकर अपनी मां के सिर में एक डंडे से वार किया. जिससे वह जमीन पर गिर गई.

घायल अवस्था में दसोदा देवी को सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक महिला को मृत अवस्था में लाया गया है. पुलिस ने अस्पताल जाकर मृतका के भाई का बयान दर्ज किया. उसने बताया कि उसके भांजे छत्रपाल ने खुद अपनी मां के सिर पर वार करके उसकी हत्या की है. पुलिस ने बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया. अब पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है. अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला है. आरोपी वारदात के बाद ही मौके से फरार हो गया था.

मरने से पहले पति को किया कॉल, फिर उठाया ऐसा कदम
राजधानी में हुआ दर्दनाक हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -