इस दिन होगी UK में Solo: A Star Wars Story आउट
इस दिन होगी UK में Solo: A Star Wars Story आउट
Share:

हॉलीवुड की आने वाली फिल्म Solo: A Star Wars Story के लिए इनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक हो चूका है और इसकी कहानी जानने के लिए सभी बेताब हैं. खबर ये भी आयी है कि इस फिल्म की स्टोरी UK में लीक हो चुकी है. जी हाँ, इस फिल्म के बारे में आप भी कितना जानते हैं. शायद आपको भी इस फिल्म के बारे में कुछ खा नहीं जानते होंगे. तो चलिए हम आपको बता देते है कौन है सोलो और फिल्म की स्टार कास्ट क्या है.

फिल्म में एक्टर डोनाल्ड ग्लोवर नज़र आएंगे जिनके साथ और कौनसे कलाकार हैं उनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. तो खबर ये है कि इस फिल्म की स्टोरी UK में लीक हो चुकी हैं. तो आपको बता दे Solo: A Star Wars Story UK में 25 मई 2018 को रिलीज़ की जाएगी. ये फिल्म Star Wars की ही कुछ कहानी है जिसमे सिर्फ Han solo की पहली लाइफ को ही फोकस किया गया है. इस फिल्म को Lawrence और Jon Kasdan ने प्रोडूस किया है इसे वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित किया जाएगा.

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है Ron Howard ने जिन्होंने स्टार्स वार्स को भी डायरेक्ट किया था. इस फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ किया जायेगा. साथ ही आपको बता दे इस फिल्म में डोनाल्ड ग्लोवर, लैंडो कैरिसियन का रोल प्ले कर रहे हैं जो गैलेक्सी का एक विलन है. वहीँ Woody Harrelson इस फिल्म में Beckett का रोल प्ले करेंगे जो एक अपराधी है और Han का गुरु है. तो फिल्म के लिए सभी बेताब है और देखते हैं फिल्म की कहानी क्या वाकई लीक हो चुकी है. 

सोशल मीडिया से पीड़ित लड़की बनी ऋचा चड्ढा

हेट स्टोरी के इस सांग के लिए उर्वशी ने लन्दन डांसर्स से सीखा पोल डांस

Birthday Special : खुद से 9 साल छोटे बिजनेसमैन की पत्नी है रंगीला गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -