ज़करबर्ग ने इस मामले पर मांगी माफ़ी
ज़करबर्ग ने इस मामले पर मांगी माफ़ी
Share:

दिल्ली: डेटा लीक मामले में आलोचना का सामना कर रहे फेसबुक के सीईओ मार्क ज़करबर्ग ने माफी मांगी है. ज़करबर्ग ने ब्रिटेन के सभी अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन निकाल माफी मांगी है. विज्ञापन में ज़करबर्ग ने लिखा है कि आपकी जानकारी को संभाल कर रखना हमारी जिम्मेदारी है, अगर हम उस जिम्मेदारी को नहीं निभा पाते हैं तो हम आपकी सेवा के लायक नहीं हैं. ज़करबर्ग की तरफ से ये विज्ञापन ब्रिटेन के सभी अखबारों के संडे एडिशन में दिया गया है. ब्रिटेन के अलावा कई अमेरिकी अखबारों में भी ज़करबर्ग का माफीनामा छपा है.

मार्क जकरबर्ग ने विज्ञापन में लिखा कि एक यूनिवर्सिटी रिसर्चर के द्वारा एक एप्लिकेशन बनाई गई, जिसके जरिए फेसबुक के कई यूजर्स का डेटा चोरी हुआ. ये लोगों के विश्वास के साथ धोखा था, इस समय आप सभी से माफी मांगने के अलावा मैं कुछ नहीं कर सकता. लेकिन हम लगातार एक्शन ले रहे हैं और हमारी कोशिश है कि आगे से ऐसा कभी ना हो.

ज़करबर्ग ने लिखा कि हमने इस तरह की कई एप्स को बैन कर दिया है, और हमने एप्स को देने वाली जानकारी भी लिमिटेड कर दी है. इसके अलावा हम सभी एप्लिकेशन की जांच कर रहे हैं. ज़करबर्ग ने बताया कि अब हम अपने यूजर को ये भी बताएंगे कि आप किस एप में लॉगइन हैं. जिससे आप उससे बाहर आ सकें. बता दें कि इससे पहले मार्क ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए सफाई दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि कंपनी ने इस मामले में अभी तक कई कदम उठाए हैं और आगे भी कड़े कदम उठा सकती है.

री-लांच हुई Honda CB1000R

आइडिया के इस प्लान पर मिल रहा रोजाना 7GB डाटा

आपके लिए एक अच्छा फोन साबित हो सकता है नोकिया 6

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -