मणिपुर की मासूम के साथ स्वीपर किया रेप
मणिपुर की मासूम के साथ स्वीपर किया रेप
Share:

नई दिल्ली: अपराध की राजधानी दिल्ली में एक 6 साल की मणिपुर बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना मालवीय नगर स्थित संत निरंकारी पब्लिक स्कूल की है. फ़िलहाल पुलिस ने इस आरोप स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्स और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

इस मुद्दे पर दिल्ली सरकार ने स्थानीय मजिस्ट्रेट को जांच के लिए कहा है, आज मजिस्ट्रेट अपनी टीम के साथ स्कूल पहुंचकर मामले की छानबीन करेंगे. दक्षिणी दिल्ली जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि आरोपी स्वीपर ने शौचालय में इस वारदात को अंजाम दिया. जिसकी जानकारी स्कूल प्रशासन ने रात आठ बजे फोन कर पुलिस को दी. नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहां कि, स्कूल प्रशासन ने 100 नंबर पर फ़ोन करने से पहले इसकी सूचना पुलिस को दी.  

बता दे शाम तक बच्ची के घर न पहुंचने पर नाबालिग के पिता उसे देखने के लिए स्कूल पहुंचे जहां से उन्हें भागा दिया गया, जिसके बाद गार्ड स्कूल के बाथरूम में गया तो उसे बच्ची फर्श पर पड़ी हुई दिखाई दी, जिसकी जानकारी गार्ड ने तुरंत स्कूल प्रशासन को दी, घटना की जानकारी पाकर स्कूल पहुंचे प्रिंसिपल ने फ़ौरन पुलिस को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को  एम्स में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई गई है. स्कूल की प्रिंसिपल सुषमा मनचंदा ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली, वह स्कूल पहुंच गई और आरोपी को पकड़ लिया. फ़िलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. 
 

लखनऊ के बाद असम में हुई नवजात की मौत

गैंगरेप कर लड़की को बेचा

6 साल के बच्चे की कुएं पर पड़ी मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -