अधिकारी मेरी नहीं सुनते, इसलिये दें दूंगा इस्तीफा
अधिकारी मेरी नहीं सुनते, इसलिये दें दूंगा इस्तीफा
Share:

लखनऊ : यूपी सरकार के मंत्री शिवपाल यादव का कहना है कि अधिकारी उनकी बिल्कुल नहीं सुनते है। लोग उनके पास समस्यायें लेकर आते है, लेकिन अधिकारी है कि सुनने का नाम नहीं लेते, ऐसी स्थिति में वे अपने पद से इस्तीफा क्यों न दे दें। शिवपाल यादव ने इस्तीफा देने की धमकी सीएम अखिलेश यादव को दी है। बताया गया है कि पूर्व में भी यादव पार्टी के हालात पर चिंता व्यक्त कर चुके है। यादव का कहना है कि अधिकारी सुनते नहीं है तो लोगों की समस्याएं भी नहीं निपटती है, ऐसे में उनके मंत्री पद पर रहना उन्हें औचित्यहीन दिखाई देता है।

गौरतलब है कि यादव यूपी सरकार के वरिष्ठ मंत्री है और उन्होंने पद से त्याग पत्र देने की बात मैनपुरी में आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान कही। उन्होंने सरकारी अधिकारियों पर निशाना साधते हुये यह भी कहा कि अब सीएम यादव को यह चाहिये कि वह अपने अधिकारियों पर सख्ती करे। यदि ऐसा नहीं होता है तो वे अपने पद से त्याग पत्र देने से भी बिल्कुल नहीं हिचकेंगे।

पीड़ा व्यक्त करते रहे है पहले भी आपको बता दें कि मंत्री शिवपाल यादव पहले भी पार्टी की हालात को लेकर अपनी पीड़ा व्यक्त कर चुके है वहीं अधिकारियों द्वारा उनकी बातों को अनसुनी करने का मामला भी यादव पहले ही सीएम यादव के समक्ष उठा चुके है। बावजूद इसके उनकी समस्या का हल सीएम यादव ने अभी तक नहीं किया है और यही कारण है कि अब वे इस्तीफा देने की धमकी दे रहे है।

मोदी कर रहे तिरंगे पर राजनीति, बसपा सुप्रीमो ने साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -