पति और बेटे संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं शिल्पा शेट्टी
पति और बेटे संग हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं शिल्पा शेट्टी
Share:

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी शिल्पा शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर है और फिल्मों से दूर वह छोटे परदे पर जज के रूप में नजर आती है. ऐसे में इन दिनों शिल्पा ने अपनी कई तस्वीरने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है जो बहुत ही शानदार है. इन तस्वीरों में शिल्पा अपने पति और अपने लड़के के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है.

जी हाँ, इन दिनों शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और अपने बेटे विआन के सतह एन्जॉय करने में लगी हुई है और बहुत ही सेक्सी अंदाज में वह अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा भी कर रही है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों तीनो ही बिंदास मूड में एक ट्रिप पर गए है जहाँ कि तस्वीरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है और पसंद की जा रही है.

शिल्पा अक्सर ही अपने सेक्सी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है और इन दिनों उन्होंने जो भी तस्वीरें शेयर की है सभी बहुत ही बिंदास और सेक्सी है. शिल्पा ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी और उसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. शिल्पा की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है लेकिन उन पर उनकी उम्र का कोई असर नहीं है वह आज भी सेक्सी और बोल्ड ही है.

शिल्पा इन तस्वीरों में नीले रंग की बिकिनी में सेक्सी अवतार में नजर आ रही है और साथ ही उनके पति राज ने भी नीले रंग की टीशर्ट पहनी है और बेटे ने नीले रंग की अंडरवियर. शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन आप उन्हें छोटे पर्दे पर देख सकते हैं.

इस शुक्रवार ये फ़िल्में देंगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक

'102 नॉट आउट' को लेकर बहुत शॉक्ड हैं सलीम मर्चेंट

बेटी की संगीत सेरेमनी में इस गाने पर थिरकेंगे अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -