'102 नॉट आउट' को लेकर बहुत शॉक्ड हैं सलीम मर्चेंट

'चक दे', 'फैशन', 'रब ने बना दी जोड़ी', 'काल', 'कुर्बान' और 'इकबाल' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपना संगीत दे चुके सलीम मर्चेंट इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. अब उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की '102 नॉट आउट' में गाने 'बडुम्बा....' को कम्पोज किया हैं. लेकिन इस गाने को लेकर उन्होंने नाराजगी जताई हैं उनका कहना हैं कि अमिताभ बच्चन और फिल्म की टीम ने बिना फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर को बताए ही बना लिया और लॉन्च भी कर दिया.

दरअसल बडुम्बा... गाने के बारे में सलीम को किसी तरह की कोई जानकारी ही नहीं थी. उनका कहना हैं कि वह नाराज तो नहीं पर बहुत शॉक्ड है. बता दे कि फिल्म '102 नॉट आउट' में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में वह बाप बेटे की भूमिका में नजर आएंगे.

गौरतलब हैं कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म के जरिये ऋषि और अमिताभ बच्चन बड़े लम्बे समय के बाद एक साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने ‘कभी कभी ’, ‘अमर अकबर एंथोनी ’, ‘नसीब ’, ‘कुली ’ और ‘अजूबा’ फिल्मों में साथ काम किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन 102 वर्षीय एक दोस्ताना रिश्ता रखने वाले पिता की और कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं. फिल्म 4 मई को रिलीज़ होने जा रही हैं.

ये भी पढ़े

इस ख़ास अंदाज़ में प्रियंका ने अपने को-स्टार को किया बर्थडे विश

पैसों ने इन बॉलीवुड एक्टर्स को कर दिया मोटा, अब पहचानना है मुश्किल

बेटियां रिसीव करेंगी माँ का नेशनल अवॉर्ड, रिहर्सल की फोटोस हुई वायरल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -