शाओमी ने लांच किया सबसे सस्ता ईयरफोन, ये है कीमत
शाओमी ने लांच किया सबसे सस्ता ईयरफोन, ये है कीमत
Share:

दिल्ली: भारतीय बाजार में अपनी एक मजबूत जगह बनाने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने ईयरफ़ोन के 2 नये मॉडल को भारत में लॉन्च किया है. एम्आई ईयरफ़ोन बेसिक की कीमत 399 रुपये रखी गई है और ये ग्राहकों को ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. वहीं एम्आई ईयरफोन्स की कीमत 699 रुपये रखी गई है और ये ग्राहकों को ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में ग्राहकों को उपलब्ध होगा. दोनों ही प्रोडक्ट्स को ग्राहक कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से खरीद पाएंगे.

 

शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, एम्आई इयरफ़ोंस एक वायर्ड रिमोट सुविधा देता है, जिससे उपयोगकर्ता कॉल का जवाब देने और वॉल्यूम कंट्रोल करने में सक्षम होते हैं. इसका भार 14 ग्राम है, ये 3 अलग-अलग XS, S और L साइज के ईयर टिप्स के साथ आते हैं.  एम्आई इयरफ़ोंस को बनाने के लिए इस्तेमाल किये जाने वाला केबल केवलर फाइबर केबल होता है, जिसे टेंगल-फ्री होने का दावा भी किया जाता है.  

एम्आई इयरफ़ोन बेसिक,  लाल कलर आप्शन के साथ विशेष तौर पर भारत के लिये डिजाइन किया गया है. Mi इयरफ़ोन बेसिक, अल्ट्रा-लो बास ऑफर करता है. माइक और वॉल्यूम नियंत्रक के रूप में काम करने के अलावा इस ईयरफ़ोन का वायर्ड रिमोट भी उपयोगकर्ता को म्यूज़िक प्ले या स्टॉप करने की अनुमति देता है. एम्आई इयरफ़ोन बेसिक मॉडल में टेंगल-फ्री केबल की सुविधा नहीं है.

शाओमी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर

पेश हुई 10 साल का बैकअप देने वाली बैटरी

वीडियो: जियो फ़ोन से भी सस्ता मिल रहा ये 4G स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -