शाओमी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर
शाओमी ने शुरू किया एक्सचेंज ऑफर
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर शुरू किया है. कंपनी ने यह ऑफर कैशिफाई के साथ पार्टनरशिप में पेश किया है. अगर आप भी शाओमी के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाना चाहते है तो कंपनी की आॅफिशियल वेबसाइट mi.com पर विजिट कर अधिक जानकारी हासिल कर सकते है. इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को इंस्टैंट एक्स्चेंज कूपन दिया जायेगा, जिसके जरिये कस्टमर्स पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके नया फोन खरीद सकते हैं.

इस एक्सचेंज ऑफर को लेकर शाओमी का कहना है कि इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन का IMEI नंबर दर्ज करना होगा. जिसके बाद कंपनी अपनी तरफ से हैंडसेट का बेहतर प्राइस तय करेगी. इसके बाद आपको फोन की नई कीमत दिखाई जाएगी. जब आप एक्सचेंज वैल्यू स्वीकार करेंगे तो मी एकाउंट में उसी वैल्यू का कूपन जोड़ दिया जायेगा. जो कूपन यूजर को दिया जायेगा, उसका इस्तेमाल नया स्मार्टफोन खरीदते के लिए किया जा सकता है.

एक्सचेंज कूपन की वैधता 14 दिन होगी और इस कूपन से सिर्फ स्मार्टफोन ही खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि नए फोन ऑर्डर प्लेस करने के बाद आपके पास पुराना स्मार्टफोन कलेक्ट करने के लिए कंपनी का रिप्रेजेंटेटिव आपके पास आयेगा. उसी समय आपको नया स्मार्टफोन भी मिलेगा.

 

वीडियो: जियो फ़ोन से भी सस्ता मिल रहा ये 4G स्मार्टफोन

नहीं लांच होगा जियो DTH, कंपनी ने बताई बड़ी वजह

जियो को कड़ी टक्कर दे रहा एयरटेल का 40 जीबी डाटा वाला प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -