सगी बहन के बच्चे का बाप बना भाई
सगी बहन के बच्चे का बाप बना भाई
Share:

पालनपुर.  इंसान की हैवानियत इस कदर बढ़ जाएगी की वह अपने खून के रिश्तों को भी शर्मसार करने से पीछे नहीं हटे. गुजरात के पाटन जिले में ऐसी ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां सगे बड़े भाई ने 17 साल की  बहन के साथ कई बार रेप किया जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई. इतना ही नहीं रेप पीड़िता बहन ने बेटी को जन्म को दिया है. पीड़िता के 19 वर्षीय भाई के खिलाफ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज किया है. 

वागदोद पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर एनआर पटेल ने यह मामला उस समय संज्ञान में आया जब एक अस्पताल में पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया. जब डॉक्टरों ने युवती से बच्ची  के पिता का नाम  पूछा तो उसने बताने से इंकार कर दिया. जिससे डाक्टरों को शक हुआ और उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दे दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू हो गई. 

मामले का खुलासा होने पर आरोपी भाई फरार हो गया. उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. हालांकि लड़की के मां ने उसकी गरीबी को देखते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार नहीं करने की अपील की है.

पुलिस ने जब इस मामले में लड़की से पूछताछ की तो पीड़िता ने बताया कि उसका भाई ही उससे रेप करता है. यह सिलसिला सालो से चल रहा है. जब रात को घर के सब लोग सो जाते है तब उसका भाई यौन शोषण करता है. वह अक्सर लड़की का मुंह बंद कर देता था और उसके साथ बलात्कार करता था. लड़की के दो भाई हैं. 

कोलकाता: नन से दुष्कर्म मामले में आरोपी को मिली ये सख्त सजा

रणजी ट्रॉफी में इतिहास रचने जा रही मुंबई टीम

धोनी की आलोचना करने वालों को कोहली ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -