शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ
शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रही है. जैसा कि आप जानते है कि, जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड दुनिया में अपने नाम के आगाज करने जा रही है. जिसके चलते वह आये दिन सुर्खियों में रहती है.

हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर की माँ का किरदार टीवी एक्ट्रेस शालिनी कपूर निभाने जा रही है. बता दे कि शालिनी छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री है, वह टीवी धारावाहिक 'कुबूल है' और 'स्वरागिनी-जोड़े रिश्ते के सुर' जैसे कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शालिनी कपूर ने अपने ब्यान में कहा कि, "मैं जाह्न्वी कपूर की मां की भूमिका में हूं. वह एक पारंपरिक और परिष्कृत राजस्थानी महिला हैं. जैसा कि प्रत्येक कलाकार का सपना है कि धर्मा प्रोडक्शन्स (फिल्मकार करण जौहर) के साथ काम करे. यह शादी के बाद मेरी वापसी है."

 

 

Had I been a gujju-ben... Heheheheheh.

A post shared by Shalini Kapoorsagar (@shalinikapoorsagar) on

आगे उन्होंने कहा कि, "मैं टीवी पर कई नए कलाकारों की मां बनी हूं और भगवान की कृपा से सभी ने इसे बड़ा बना दिया है. आशा है कि यह जादू जारी रहेगा. जाह्न्वी प्यारी और समर्पित अभिनेत्री हैं." बता दे कि, इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अभिनेता की भूमिका में है. ईशान खट्टर भी इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे है.

ये भी पढ़े

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं रखते आर. माधवन

जब ऋषि ने लेडीज पेंट पहनकर की शूटिंग

क्या? वरुण और नताशा के बीच आ गई है दूरिंया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -