शाकालाका बूम-बूम गर्ल हंसिका को जन्मदिन की हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं
शाकालाका बूम-बूम गर्ल हंसिका को जन्मदिन की हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं
Share:

अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र से करने वाली हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 को मुंबई में हुआ था. हंसिका के  पिताजी का नाम श्री प्रदीप मोटवानी और माता का नाम श्रीमती मोना मोटवानी है .जहाँ उसके पिताजी व्यापार करते हैं वहीं इनकी माँ एक प्रशिद्ध त्वचा रोग विशेषज्ञ हैं. हंसिका मुख्यतः तेलुगु, अंग्रेजी, हिन्दी और टूटी-फूटी तुलु भाषा बोल लेती हैं. 

हंसिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में लोकप्रिय सीरियल शाकालाका बूम-बूम से वर्ष 2001 में की. इसके बाद हंसिका ने कई सीरियलों में काम किया. बॉलीवुड में हंसिका ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म हवा से की. इसी वर्ष प्रदर्शित फिल्म कोई मिल गया से हंसिका ने अपनी पहचान बनायी. इस फिल्म में हंसिका ने रितिक रोशन के दोस्त की भूमिका निभायी. बतौर अभिनेत्री हंसिका ने वर्ष 2007 में प्रदर्शित फिल्म आप का सुरूर से अपनी शुरूआत की.इस फिल्म में हंसिका ने हिमेश रेशमिया के अपोजिट काम किया.

इसके पहले हंसिका ने फ़िल्म कैरियर की शुरुआत पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फ़िल्म, देसमुद्रू से की, जिसमे अल्लू अर्जुन अभिनेता थे। फ़िल्म की कहानी एक अपराध संवाददाता से जुड़ी हुई है जो हंसिका से प्यार करने लगता है, जिसमें वह एक संन्यासी का रोल अदा करती है. हंसिका मोटवानी ने हिंदी फिल्मों के अलावा कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं में काम किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -