आमिर नहीं शाहरुख होंगे सेल्यूट (सलामी) के हीरो !
आमिर नहीं शाहरुख होंगे सेल्यूट (सलामी) के हीरो !
Share:

बताया जा रहा है कि सल्यूट (सलामी ) नाम की एक फिल्म से आमिर खान के पैर पीछे खींच लेने के बाद रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर इस फिल्म के लिए हीरो की तलाश में हैं. ख़बरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ रॉय कपूर के ज़हन में अगला नाम अब शाहरुख खान का है. हालांकि शाहरुख खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर चैट करते हुए अपने फैन्स को बताया है कि उन्होंने अब तक आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म के अलावा किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ रॉय कपूर की पूरी प्लानिंग है कि, वह एक बार शाहरुख़ को फिल्म की स्क्रिप्ट जरूर सुना दें, क्योंकि यह एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म है.

शाहरुख को साइंस फिक्शन में हमेशा से दिलचस्पी रही है. रा.वन जैसी फिल्मों में शाहरुख़ की वह रुचि हम देख चुके हैं, ऐसे में शाहरुख़ हो सकता है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद दिलचस्पी लेने लगें. फिलहाल शाहरुख स्टार प्लस के शो टेड टॉक्स की शूटिंग कर रहे हैं.

आनंद एल राय की फिल्म का अगला शेडयूल दिसंबर महीने के बाद ही होगा, जब अनुष्का भी अपनी छुट्टियों से लौट जायेंगी. फिल्म सल्यूट को महेश मथाई डायरेक्ट करेंगे, इसमें पहले प्रियंका चोपड़ा के भी काम करने की ख़बर थी लेकिन वो इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्मों में बिज़ी हैं.

 

WWE में दिन भर की बड़ी ख़बरों का लेखाजोखा

भारतीय सरज़मीं पर महाराजा ने चखा हार का स्वाद

विरूष्का की शादी के हुए सारे इंतज़ाम

अपनी बहन के आगे फीकी पड़ी विद्या की हॉटनेस

हैप्पी बर्थडे टू आराध्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -