वर्ष 2016 में सर्वाधिक कमाई की इन दो सितारों ने.....
वर्ष 2016 में सर्वाधिक कमाई की इन दो सितारों ने.....
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्मों के एक्शन मेन कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में एक बढ़ी खबर का खुलासा हुआ है. खबरों के मुताबिक अक्षय व शाहरुख़ खान विश्व के ऐसे सिलेब्रिटी में शामिल हैं, जिन्होंने वर्ष 2016 में सर्वाधिक कमाई की. फोर्ब्स की इस सूची में शीर्ष पर अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट हैं जिनकी कमाई 17 करोड डॉलर रही. शाहरुख खान तीन करोड 30 लाख डॉलर की कमाई के साथ इस सूची में 86वें स्थान पर हैं जबकि अक्षय कुमार तीन करोड 15 लाख डॉलर की कमाई के साथ 94वें स्थान पर रहे.

फोर्ब्स ने कहा कि शाहरख सफल फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिकाओं के साथ बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं' और इसके अलावा वह पेशगी के रुप में और बाद में मिलने वाले भुगतान के रुप में भी कई लाख डॉलर कमाते हैं. इसके अनुसार वह दर्जनों ब्रांड के विज्ञापन से भी कमाते हैं.

फोर्ब्स ने कहा हालांकि अक्षय कुमार (48) वर्ष 2015 में 76वें स्थान से फिसलकर 94वें स्थान पर पहुंच गए हैं, लेकिन अक्षय बॉलीवुड के सबसे व्यस्त मुख्य कलाकारों में से हैं और उन्होंने तीन हिट फिल्मों के साथ अच्छी कमाई की. अभी वैसे भी देखा जाए तो अक्षय व शाहरुख़ खान अपनी अपनी फिल्मों में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -