IPL 2018 : इस 19 साल के खिलाड़ी के सामने हैरान-परेशान नजर आए शारुख खान

कल मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकता के घरेलू मैदान पर यानी ईडन गार्डन्स में आईपीएल 11 का 41वां मुकाबला खेला गया. मुंबई की जीत के हीरो ईशान किशन रहे. उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 17 गेंदों में अर्द्धशतक पूरा किया. और उन्होंने कुल 21 गेंदों में 62 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 5 चौके और 6 छक्के लगाए. वहीं कोलकाता की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने का साहस न जुटा सका. 

कल के मैच में जहां मुंबई इंडियंस को चीयर करने नीता और मुकेश अंबानी के बेटे पहुंचे थे. वहीं कोलकाता की ओर से उसके मालिक शाहरुख़ खान स्टेडियम में मौजूद थे. शारुख को पूरी उम्मीद थी कि उनकी टीम अपने घरेलू मैदान पर शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश करेंगी. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नही हुआ. बल्कि मुंबई के 19 वर्षीय युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन के सामने शाहरुख खान हक्के-बक्के रह गए. 

कल के मुकाबले में हर क्रिकेटप्रेमी का ध्यान ईशान किशन ने अपनी ओर खींचा. उन्होंने कल के मैच में धुआंधार पारी के सहारे मुंबई को 210 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की. एक समय ऐसा भी आया जब ईशान किशन के शॉट्स पर शारुख खान काफी हैरान-परेशन नजर आए. ईशान ने कुलदीप यादव के एक ही ओवर में लगातार 4 छक्के जड़कर उन्हें रातोंरात मशहूर कर दिया. मुंबई से मिले 211 रनों के लक्ष्य के जवाब में पूरी कोलकाता टीम 108 रनों पर ही ढ़ेर हो गईं. 

IPL 2018: आज उम्मीद की आखिरी किरण के साथ मैदान पर उतरेगी दिल्ली

गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हुआ यह 19 साल का खिलाड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -