IPL 2018: आज उम्मीद की आखिरी किरण के साथ मैदान पर उतरेगी दिल्ली

IPL: आईपीएल 2018 में अपने सात मैच गवानें के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर चली गयी है. ऐसे में आज दिल्ली को अपना करो या मरो का मुकाबला हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. हैदराबाद 8 मैचों में जीत दर्ज करने के साथ अंक तालिका में पहले पायदान पर काबिज है. दिल्ली के लिए यह मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी है. श्रेयश अय्यर की टीम के लिए ये आखरी मौका है जिसके जरिए वह अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जगाए रख सकती है. हालांकि हैदराबाद भी इस मैच में जीत के इरादे से ही उतरेगी. 

दिल्ली के खिलाफ जीत के साथ ही हैदराबाद प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी. इस सीजन में दिल्ली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. कप्तान बदलने के बाद भी दिल्ली की किस्मत नहीं बदली. आज के मुकाबले में दिल्ली के लिए एक ख़ास बात यह भी कि ये मुकाबला उसके घर में खेला जा रहा है.

दिल्ली ने फिरोज शाह कोटला मैदान पर इस सीजन में खेले गए तीन मुकाबलों में से तीनों में जीत दर्ज की है. दिल्ली के पास घर का माहौल होगा और ऐसे में वह मैच को जीतने की भरकस कोशिश करेगी. अगर दिल्ली आज का मुकाबल हार जाती है तो वह सीधे तौर पर टूर्नामनेट के प्ले ऑफ में पहुँचने ने वंचित रह जाएगी.  

 

गेल, पोलार्ड और गिलक्रिस्ट जैसे दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हुआ यह 19 साल का खिलाड़ी

IPL 2018 : इस छोटे कद के खिलाड़ी ने 62 रनों की पारी में चौके-छक्के से पूरे किए 56 रन...

IPL 2018 LIVE : मुंबई की ईडन में रॉयल जीत, घर में 108 पर ढ़ेर हुई कोलकाता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -