शारीरिक संबंध की आदि पत्नी का क़त्ल कर किचन में दफनाया
शारीरिक संबंध की आदि पत्नी का क़त्ल कर किचन में दफनाया
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से बेहद ही अजीब घटना सामने आई है. जिसमें आरोपी पति ने अजीबो-गरीब बीमारी के चलते अपने बेटे के सामने पत्नी का क़त्ल कर दिया और लाश को घर में ही दफन कर दिया. पुलिस के अनुसार पत्नी को निम्फोमेनिया नामक बीमारी थी, इस बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को वक़्त-बेवक़्त सेक्स करने की इच्छाएं जागृत होती है.

आरोपी पति के अनुसार वह काफी समय से अपनी पत्नी की इस बीमारी से परेशान था, उसकी पत्नी बार-बार उसे यौन संबंध बनाने के लिए उकसाती थी जिसके कारण घर में आये दिन झगड़े होते थे. पति के अनुसार कई बार अपनी पत्नी की इस इच्छा की पूर्ति के लिए वह अपने दोस्तों को घर बुलाता था, एक समय के बाद दोस्त भी उसका मजाक बनाने लगे थे. 

30 वर्षीय आरोपी के मुताबिक, 2011 में उसकी शादी हुई थी. उनका एक पांच साल का बेटा भी है. जब उसने अपनी पत्नी का कत्ल किया, उस समय उसका बेटा घर में ही था. हत्या करने के बाद उसने पत्नी की लाश घर के अंदर ही किचन में दफना दिया. हत्या करने के बाद रातभर आरोपी पति अपने बेटे के साथ घर में ही रहा. अगले दिन सुबह उसने पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया और अपनी पूरी कहानी सुनाई. पुलिस ने आरोपी के बेटे से पूछताछ की तो उसने तस्दीक की कि उसके पिता ने ही उसकी मां को मार डाला है.

0.01 ग्राम मात्रा इंसान से जोम्बी बनाने के लिए काफी है

रोहिंग्या कैंप: ज़िंदगी से लड़ती 20 साल की फातिमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -