सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कराने के इरादे से उतरेंगी
सेरेना विलियम्स यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कराने के इरादे से उतरेंगी
Share:

देश और दुनिया के खेल जगत में अपना प्रथम स्थान बनाने वाली टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स आज से शुरू होने वाले यूएस ओपन में एक और कीर्तिमान अपने नाम दर्ज कराने के इरादे से उतरेंगी. सेरेना विलियम्स कम उम्र में एक बड़ी सफलता हासिल करने वाली महिलाओं में एक मानी जाती है .

सेरेना विलियम्स जुलाई माह में विंबलडन के रूप में अपना 22वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर ओपन ईरा में स्टेफी ग्राफ के रिकॉर्ड की बराबरी करने वाली 34 वर्षीय अमेरिकी खिलाड़ी की निगाह अब ऑस्ट्रेलिया की मार्गरेट कोर्ट के सर्वकालिक 24 ग्रैंडस्लैम खिताब पर है. हालांकि बताया जा रहा की उनके इस मुकाम में उनका कंधा रुकावट बन सकता है.जिससे सफलता हासिल करने में एक बड़ी समस्या का सामना भी करना पड़ सकता है .उनके दायें कंधे में कुछ समस्या होने की वजह से परेशानी उत्पन्न हो सकती है .

बताया ज़रा है की यदि सेरेना यहां खिताब जीतती हैं तो वह अभी तक के ग्राफ के अनुसार रिकॉर्ड में  186 हफ्ते तक विश्व रैंकिंग में लगातार नंबर एक पर रहने का रिकॉर्ड भी तोड़ देंगी. साथ ही साथ वह क्रिस एवर्ट का ओपन ईरा में सर्वाधिक यूएस ओपन खिताब जीतने का कीर्तिमान भी अपने नाम कर लेंगी. क्रिस ने छह बार यह खिताब जीता है, जबकि सेरेना की यह सातवीं ट्रॉफी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -