सेंसेक्स में 336 अंकों की तेज़ी
सेंसेक्स में 336 अंकों की तेज़ी
Share:

नई दिल्ली : वैश्विक बाजारों से मिले मजबूत संकेतों से आज बुधवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई.ब्लूचिप स्टॉक्स में तेजी से बाजार में लगातार 5 दिनों से जारी गिरावट पर रोक लग गई .मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में भी अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.8 फीसदी तक बढ़ा है, जबकि निफ्टी के मिडकैप 100 इंडेक्स में करीब 1 प्रतिशत की मजबूती आई है. बीएसई का स्मॉलकैप इंडेक्स 0.8 फीसदी तक चढ़ा है.

आपको बता दें कि आज से फेडरल रिजर्व की दो दिन की बैठक शुरू होने वाली है. इसमें ब्याज दरों में वृद्धि होना लगभग तय है. इसका प्रभाव हमारे यहाँ भी पड़ेगा. उधर बुधवार के कारोबारी सत्र में रुपया डॉलर के मुकाबले 4 पैसे कमजोर होकर 65.23 खुला. जबकि मंगलवार को रुपया 65.19 के स्तर पर बंद हुआ था.

आज तीसरे कारोबारी दिन बुधवार को सेंसेक्स आज सुबह 10 : 23 बजे 336 अंकों की तेजी के साथ 33333 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि निफ़्टी 96 अंकों की तेजी के साथ 10220 के स्तर पर कारोबार कर रहा है. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 336 अंकों की तेजी के साथ 33333 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, वहीं एनएसई 96 अंकों की तेजी के साथ 10220 के स्तर पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

नई दूर संचार नीति अगले सत्र में पेश होने की आशा

पांच दिनों से जारी गिरावट थमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -