सेंसेक्स 115अंक गिरकर हुआ बंद
सेंसेक्स 115अंक गिरकर हुआ बंद
Share:

नई दिल्ली : वैश्विक बाजारों से मिले कमजोर संकेतों का असर दिन भर बना रहा .बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.52 फीसदी तक गिरकर बंद हुआ है.जबकि निफ्टी का मिडकैप 100 इंडेक्स 0.51 फीसदी गिरकर बंद हुआ है. बीएसई का स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.72 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है.

बता दें कि आज बुधवार को बैंकिंग, एफएमसीजी, ऑटो, फार्मा और मेटल शेयरों में गिरावट रही . जबकि निफ्टी ऑटो 0.26 फीसदी, फार्मा 0.95 फीसदी, निफ्टी मेटल में 1.58 फीसदी की गिरावट रही .कारोबार में मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में दबाव बना रहा . आईटी को छोड़कर सभी इंडेक्स कमजोर बने रहे .गेन करने वालों में भारती एयरटेल, टीसीएस, महिंद्रा एंड महिंद्रा, एचसीएल टेक, इंफोसिस, यस बैंक शामिल थे . जबकिटॉप लूजर्स में गेल, एचपीसीएल, वेदांता, हिंडाल्को आदि रहे.

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 115 अंकों की गिरावट के साथ 34501 के स्तर पर बंद हुआ , जबकि निफ़्टी 44 अंकों की गिरावट के साथ 10570 के स्तर पर बंद हुआ . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट रही. बीएसई 115 अंकों की गिरावट के साथ 34501 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 44 अंकों की गिरावट के साथ 10570 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

अब ई-कॉमर्स से शराब बेचने की तैयारी

शेयर बाजार की कमजोर शुरुआत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -