शेयर बाज़ार में शुरुआती तेज़ी
शेयर बाज़ार में शुरुआती तेज़ी
Share:

कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन गुरुवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती तेज़ी देखी गई. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. वैश्विक उतार -चढ़ाव के कारण बाजार का माहौल स्थिर नहीं रह पा रहा है.

वैश्विक बाजार से मिले संकेतों से गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में बैंक, ऑटो, आईटी, एफएमसीजी, मेटल, फार्मा औऱ रियल्टी शेयरों में खऱीदारी दिख रही है.जबकि पीएसयू बैंक इंडेक्स में कमजोरी है.सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन रुपए की मजबूत शुरुआत हुई. डॉलर के मुकाबले रुपया 11 पैसे की बढ़त के साथ 64 के स्तर पर खुला. जबकि बुधवार को डॉलर के मुकाबले रुपया 8 पैसे की कमजोरी के साथ 64.11 के स्तर पर बंद हुआ था.

उल्लेखनीय है कि आज गुरुवार को शुरुआत में तेज़ी का नजारा दिखाई दिया .सुबह 10:23 बजे सेंसेक्स 08अंकों की तेज़ी के साथ 33785पर कारोबार कर रहा है . वहीं निफ़्टी भी 06अंकों की तेज़ी के साथ 10450 पर कारोबार कर रहा है . इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी देखी गई. बीएसई 08 अंकों की तेज़ी के साथ 33785 पर कारोबार कर रहा है , वहीं एनएसई भी 06 अंकों की तेज़ी के साथ 10450पर कारोबार कर रहा है.

यह भी देखें

RBI ने BOI के कर्ज देने पर लगाई रोक

रिजर्व बैंक दो हजार के नए नोट जारी नहीं कर रहा : एसबीआई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -