नई-नवेली दुल्हन की रोटी पोस्ट कर ट्रोल हुए सहवाग
नई-नवेली दुल्हन की रोटी पोस्ट कर ट्रोल हुए सहवाग
Share:

भारतीय टीम के पूर्व तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते है. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ही सहवाग सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते है और कई सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देते रहते है. हालांकि कई बार वह इस वजह से आलोचकों का शिकार भी बन जाते है. एक बार फिर सहवाग अपने नए ट्वीट को लेकर बुरे फसते नजर आ रहे है.

दरअसल बुधवार को इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की जो अजीब से हाथ के पंजो के आकार की थी. सहवाग के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को बस इसी की दरकार थी. उन्होंने इधर इस तस्वीर को शेयर की और उधर यूजर्स के कमेंट्स आना शुरू हो गए. सहवाग इस फोटो के साथ लिखा, 'नई नवेली दुल्हन आई, पति बोला अपने हाथ की रोटी बना के खिलाओ.'

इसके बाद फैंस ने कई ताबड़तोड़ कमेंट्स किये. इतना ही नहीं इस पोस्ट पर खुद वीरू को ही लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स ने उनके इस पोस्ट पर कई फनी कमेंट्स किए. हालांकि इस दौरान फैंस ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की नयी नवेली दुल्हन अनुष्का शर्मा को भी जमकर ट्रोल किया. कुछ ट्वीट यूजर्स ने इस रोटी को अनुष्का के हाथ की बनी रोटी बताया.

 

तैयार हो रही है क्रिकेट+बॉलीवुड की नयी जोड़ी

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -