क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें
क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें
Share:

1. हाल ही में पूर्व कप्तान सौरव् गांगुली ने दक्षिण अफ्रीका में विराट कोहली द्वारा भारतीय जमीन पर किये गए प्रदर्शन के आधार पर टीम चयन को लेकर सवाल खड़े किये हैं. गांगुली के अनुसार दक्षिण अफ्रीका में टीम चयन के लिए केएल राहुल और अजिंक्य रहाणे का विदेशों में प्रदर्शन भी आधार होना चाहिए. गांगुली ने पहले टेस्ट में रोहित शर्मा और शिखर धवन को खिलाये जाने को लेकर यह बातें इण्डिया टूडे से बातचीत के दौरान कही.

2. कुछ दिनों पहले वज़न बढ़ने को लेकर ट्रोल का शिकार हुए यजुवेंद्र ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जिम मेंं एक्सरसाइज करते नज़र आ रहे हैं. यजुवेंद्र डम्बल उठाकर अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ा रहे हैं. ये वीडियो अपलोड करके उन्होंने सबकी बोलती बंद कर दी है.

3. केपटाउन टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में बुरी तरह हार का सामना करने का एक बड़ा कारण सामने आया है. तैयारी के लिहाज से टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाजों को समय से पहले दक्षिण अफ्रीका भेजने के बोर्ड के अनुरोध को टीम मैनेजमेंट ने नहीं माना और टीम को उसका खामियाजा हार के रूप में भगतना पड़ा. बीसीसीआई ने मैनेजमेंट को टीम के कुछ टेस्ट खिलाड़ियों को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भेजा था और परिस्थितियों से तालमेल बैठाने का ऑफर दिया, इन सबके बावजूद मैनेजमेंट ने ध्यान नहीं दिया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

CES 2018: हुंडई की नयी SUV के साथ पेश हुई यूजैट की इलेक्ट्रिक स्कूटर

द्रविड़ के रचे कीर्तिमानों पर एक नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -