दोस्तों ने बंधक बनाकर किया किशोरी से गैंगरेप
दोस्तों ने बंधक बनाकर किया किशोरी से गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली। यहां एक किशोरी के साथ उसके ही स्कूली साथियों द्वारा बंधक बनाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। किशोरी का आरोप है कि उसे उसके स्कूली दोस्त घूमाने के नाम पर ले गये थे, लेकिन उन्होंने उसे कहीं का न छोड़ा। मामला जामिया नगर स्थित बटला हाउस में रहने वाली एक छात्रा का है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता छात्रा 9 वीं कक्षा में पड़ती है। उसने पुलिस को बताया है कि उसके ही स्कूल में कक्षा दसवीं में पढ़ने वाले दोस्त ने उसके दस से अधिक साथियों ने उसे शिकार बनाया। बताया गया है कि पहले उसे घर बुलाया गया था और फिर घुमने के बहाने उसे सुनसान स्थान पर ले जाया जाकर गैंग रेप किया गया।

छात्रा ने यह भी पुलिस को बताया कि उसके साथ दोस्तों ने घर पर भी ले जाकर रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुये फिलहाल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दूसरी घटना में रनहौला इलाके में रहने वाली एक किशोरी के साथ भी दो लोगों द्वारा गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ गैंगरेपपहले किया बलात्कार फिर नाबालिग भांजी को उतार द..बुलंदशहर में फिर गैंगरेप, छात्रा को किडनैप कर ..

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -