पत्रकार संदीप की मौत की उच्च स्तरीय जाँच होगी - शिवराज सिंह
पत्रकार संदीप की मौत की उच्च स्तरीय जाँच होगी - शिवराज सिंह
Share:

एमपी : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में रेत माफिया और पुलिस के गठजोड़ का स्टिंग करने वाले पत्रकार की ट्रक से कुचलकर हुई मौत के मामले की उच्च स्तरीय जाँच की जाएगी यह बात सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगर मालवा में कही.

उल्लेखनीय है कि नेशनल हाइवे- 92 बायपास पर सोमवार को पत्रकार संदीप शर्मा की ट्रक से कुचलकर संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. संदीप ने जिले में बड़े पैमाने पर चल रहे अवैध उत्खनन में पुलिस की सांठगांठ को उजागर करने के लिए पुलिस और रेत माफियाओं की मिलीभगत का खुलासा किया था. उन्होंने पुलिस के दो अधिकारियों का स्टिंग किया था. इसे लेकर उन्होंने अपनी हत्या की आशंका भी जाहिर की थी.एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें  ट्रक को एकदम से मोड़ते हुए पत्रकार को कुचला जाना नजर आ रहा है . इस घटना से उनकी हत्या किये जाने की आशंका बढ़ गई है .संदीप की मौत से पत्रकारों में आक्रोश है.

बता दें कि इस घटना को लेकर एसपी ने एसआईटी गठित कर जांच का आश्वासन दिया है. जबकि आगर मालवा पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पत्रकारों की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है. इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की जाएगी, जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी.

यह भी देखें

बिहार के बाद मध्यप्रदेश में पत्रकार की सनसनीखेज मौत

यह है वो पत्रकार जिसने सुलगाई विरोध की चिंगारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -