सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन
सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इंडिया ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है. सैमसंग ने Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. नई दिल्ली में आयोजित हुए एक इवेंट में इस फोन कि लॉन्चिंग की गई. कंपनी के इस नए स्मार्टफोन को बजट फोन के रूप में पेश किया गया है. जिसकी कीमत 15 हजार रुपये से कम रखी गई है. कंपनी की तरफ से एक बयान जारी करते हुए बताया गया कि इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो सैमसंग के इस फोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट मिलता है. Galaxy On7 Prime में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये डिवाइस 1.6GHz का ऑक्टाकोर 7870 प्रोसेसर से लैस है. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में पेश किया है. जिसमे कि एक 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता जबकि दूसरा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया है. इसे मेमोरी कार्ड द्वारा 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है.

वहीँ अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात की जाए तो कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है. जबकि कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v4.1, ANT+, माइक्रो-USB 2.0 और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे सारे फीचर मौजूद है.

 

फेसबुक ने किया न्यूज़ फीड में बदलाव, लेकिन उठाना पड़ा नुकसान

यूके में उठी स्नैपचैट बैन करने की मांग

यहाँ देखें टेक्नो जगत की बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -