अब सलमान गर्लफ्रेंड लूलिया के लिए बनेंगे गॉडफादर !
अब सलमान गर्लफ्रेंड लूलिया के लिए बनेंगे गॉडफादर !
Share:

सलमान ख़ान बॉलीवुड न्यूकमर के लिए एक गॉडफादर रहे है। अब खबरें आ रही है कि सलमान अपनी एक्स GF लूलिया वंतूर बॉलीवुड करियर संवारने के लिए एक बड़ा काम करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले कुछ वर्षों से लूलिया वंतूर को सलमान ख़ान की गर्लफ्रेंड बताया जाता रहा है। दोनों के रिश्तों पर सलमान ख़ान कभी नही बोले लेकिन पार्टियों और होम सेलिब्रेशंस में लूलिया की प्रेजेंस बहुत कुछ कह जाती है। जहाँ कुछ समय पहले ख़बरेें आई थीं कि लूलिया सलमान के साथ शादी करने के मूड में नहीं हैं क्योंकि यहां के तौर-तरीक़े लूलिया की समझ से बाहर हैं। 

इधर,अब खबर आ रही है कि सलमान ख़ान जल्द ही लूलिया को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गए हैं। लूलिया हाल ही में इंडिया लौटी है और इस बार उनके आने की बड़ी वजह भी है। लूलिया ने सलमान ख़ान के अच्छे दोस्त और म्यूज़िक कम्पोज़र हिमेश रेशमिया के साथ एक इंटरेस्टिंग हिंगलिश ट्रैक एव्री नाइट ऐंड डे, जस्ट यू ऐंड मी' रिकॉर्ड किया है। यह गाना हिमेश की आने वाली एल्बम 'आप से मौसिकी' का है।

लेकिन, अब सलमान लूलिया को लेकर एक पूरा एल्बम ही तैयार करने की प्लानिंग में हैं। सलमान जल्द ही उनके साथ मिलकर 6 और ट्रैक की म्यूज़िक एल्बम लॉन्च करेंगे, जिसकी पॉप सिंगर लूलिया होंगी।

कम्पोज़र-सिंगर में अमाल मलिक, सचिन-जिगर, मीत ब्रदर्स और प्रीतम के नाम शामिल हैं। इस एल्बम के एक ट्रैक को खुद सलमान भी अपनी आवाज़ देंगे। इस एल्बम के लिए तैयार किए जाने वाले सभी म्यूज़िक वीडियो में लूलिया नज़र आएंगी।

हिमेश सलमान के बारे में बोले : 'तेरा तेरा तेरा सुरूर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -