जेल में आसाराम के साथ रह सकते हैं सलमान खान...
जेल में आसाराम के साथ रह सकते हैं सलमान खान...
Share:

19 साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को जोधपुर हाई कोर्ट ने दोषी करार दिया हैं. सलमान इस मामले में मुख्य आरोपी थे और सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और एक स्थानीय शख्स उनके सह-आरोपी थे जिन्हे कोर्ट ने बरी कर दिया. सलमान को वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की सजा हो गई हैं.

अब ऐसा कहा जा रहा हैं कि सलमान को सजा होने के बाद वो जेल में आसाराम बापू के साथ रह सकते हैं. जी हाँ... स्थानीय अखबारों के मुताबिक जोधपुर में सलमान खान के मामले में व्यापक तैयारियां की गई हैं. कोर्ट के बाहर भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं. सभी को कोर्ट के बाहर रोक दिया गया हैं. कोर्ट के अंदर केवल आरोपी और उनके वकील ही जा सकते हैं. सलमान के बॉडी गार्ड शेरा और अन्य सभी बॉडीगार्ड को भी बैरिकेड के बाहर ही रुकना पड़ा हैं.

सूत्रों की माने तो सलमान खान को सजा के बाद सेंट्रल जेल की बैरक नंबर दो में रखा जा सकता हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें इसी बैरक में आरोपी आसाराम भी बंद हैं. आसाराम पर छात्रा से यौन उत्पीड़न का आरोप हैं. इसी तरह अगर किसी अभिनेत्री को भी सजा मिलती हैं तो उन्हें महिला बैरक में रखा जाता हैं.

पिछले बार भी जब सलमान को 5 दिन की सजा हुई थी जब उन्हें जेल के जेल के बैरक नंबर एक में रखा गया था. उस दौरान सलमान की पहचान कैदी नंबर 343 के रूप में होती थी.

 

 

काला हिरण केस : सलमान खान के दोषी होने के ये हैं पुख्ता सबूत

फैसले के पहले इस तरह बीती सलमान की रात, उड़ गई थी नींदे

दोषी करार होने पर 7 साल के लिए जेल जा सकते हैं सलमान खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -