सलमान खान को रणवीर सिंह से मिला सरप्राइज
सलमान खान को रणवीर सिंह से मिला सरप्राइज
Share:

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग फिलहाल मायानगरी मुंबई में चल रही है, बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है. फिल्म को लेकर दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान पहली बार नेगटिव किरदार में नज़र आने वाले है, फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी, लेकिन फिल्म से जुडी सारी खबरे आती रहती है.

हाल में एक ऐसी खबर आई है जिससे आप हैरान हो जायेंगे, दरअसल बात यह है कि, धमाका तब हो गया.. जब रेस 3 के सेट पर अचानक ही रणवीर सिंह पहुंच गए. रणवीर ने फिल्म के सेट पर जाकर उन्हें सरप्राइज कर दिया है, सलमान के साथ-साथ रणवीर ने डाइरेक्टर रेमो डिसूजा और निर्माता रमेश तौरानी से भी मुलाकात की, और साथ तस्वीर भी खिंचाईं.

बता दे कि, इसी हफ्ते दीपिका पादुकोण अकेले ही सलमान के शो 'बिग बॉस' पर विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावती' के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. बीते कुछ दिनों पहले ही सलमान खान ने 'रेस 3' का फर्स्ट लुक शेयर किया था. इस फिल्म सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नॅंडेज़ नजर आएगी साथ खबरों कि माने तो बॉबी देओल भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

'फुकरे रिटर्न्स' का दूसरा गाना हुआ 'रिलीज'

राजपाल यादव ने गांव में ब्याही अपनी बेटी

यौन शोषण के मामले में खुलकर बोलूंगी- गौहर खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -