हॉकी विश्व कप मैच देखने जाएंगे सलमान खान, भारतीय टीम को दी बधाई
हॉकी विश्व कप मैच देखने जाएंगे सलमान खान, भारतीय टीम को दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में मंगलवार को पुरुषों के हॉकी विश्व कप का रंगारंग उद्घाटन समारोह हुआ। जानकारी के अनुसार बता दें कि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस विश्वकप के उद्घाटन का आधिकारिक ऐलान किया। वहीं अब बुधवार से इस टूर्नामेंट के मैच शुरू हो जाएंगे। इसके अलावा उद्घाटन के अवसर पर कई हस्तियों ने टीम इंडिया को टूर्नामेंट के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं हैं। इनमें मशहूर बॉलीवुड हस्ती सलमान खान ने भी मैच देखने के लिए ओडिशा आने की बात कही। 

स्वप्ना को बंगाल से मिले केवल 10 लाख- कोच हुए नाराज

यहां हम आपको बता दें कि करीब ढाई घंटे चले समारोह में ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर. रहमान, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने रंगारंग प्रस्तुतियां दी। वहीं बता दें कि भारत इस टूर्नामेंट की मेजबानी तीसरी बार कर रहा है। वहीं इस बार टूर्नामेंट के मैच विश्व के 194 देशों में प्रसारित किए जाएंगे साथ ही मेजबान भारत का पहला मुकाबला बुधवार को ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शाम सात बजे से होगा। इस बार हॉकी विश्व कप में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

बीसीसीआई हुआ सख्त, अब क्रिकेटरों को गलत उम्र बताना पड़ेगा भारी लगेगा दो साल का बैन

वहीं फिल्मी स्टार सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 28 नवंबर 2018 को मिलेनियम सिटी कटक में हुए हॉकी मेन्स वर्ल्ड कप समारोह से जुड़कर खुश हूं। आइए संसार के बेस्ट को चियर करें और इसे यादगार बनाए। वहीं वीडियो में सलमान ने अपने संदेश में कहा, कि वे हॉकी वर्ल्ड कप देखने ओडिशा आ रहे हैं, बाराबती स्टेडियम में मिलते हैं।


खबरें और भी  

टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने पर धवन ने तोड़ी चुप्पी

भारत के अभ्यास मैच का पहला दिन वर्षा की भेंट चढ़ा

हॉकी विश्वकप: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -